गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत बेहद गंभीर, एयर-एंबुलेंस में लेकर गए

गोवा, (PNL) : लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को दिल्ली से गोवा ले जाया गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पर्रिकर का काफी वक्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि आज सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया. इसके बाद पर्रिकर को एयर एंबुलेंस के जरिए गोवा ले जाया गया है. उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है.
मनोहर पर्रिकर करीब एक महीने से दिल्ली के एम्स में भर्ती थे. अमेरिका में इलाज के बाद उन्हें बीते 15 सितंबर को यहां लाया गया था. उनकी गैर-मौजूदगी में गोवा की सियासत काफी गरमा गई है. शुक्रवार को पर्रिकर ने एम्स में ही अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ मंत्रालय के बंटवारे और सरकार के कामकाज को लेकर मीटिंग की थी. जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस गोवा विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर रही है.
शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि वह मनोहर पर्रिकर की सेहत की कामना करते हैं. लेकिन बीमारी में उनके ऊपर राजकाज का बोझ नहीं डाला जाना चाहिए, इससे काम भी प्रभावित हो रहा है. पार्टी ने सत्र बुलाकर देखा जाए कि किसके पास बहुमत है. वहीं, बताया ये भी जा रहा है कि पर्रिकर की तबीयत को देखते हुए उनका गोवा में ही इलाज जारी रखा जाएगा.
Please follow and like us:
error: Content is protected !!