पंचतत्व में विलीन हुए मनोहर पर्रिकर, मोदी-शाह ने दी श्रद्धांजलि, भावुक हुई स्मृति ईरानी, देखें

गोवा, (PNL) : गोवा के मुख्यमंत्री रहे मनोहर पर्रिकर (63) को सोमवार को यहां के एसएजी मैदान में बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर ने मुखाग्नि दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेताओं ने उन्हें विदाई दी। रविवार शाम 6.40 बजे पर्रिकर का उनके घर पर निधन हो गया था। पर्रिकर का एक साल से पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज चल रहा था।
अंतिम दर्शन के लिए सोमवार सुबह उनकी पार्थिव देह घर से भाजपा कार्यालय से लाई गई थी। इसके बाद इसे कला अकादमी में भी कुछ देर रखा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने गोवा पहुंचकर पर्रिकर को श्रद्धांजलि दी। मोदी ने पर्रिकर के निधन के बादरविवार रातट्वीट किया, ‘पर्रिकर आधुनिकगोवा के निर्माता थे, उनके फैसलों ने भारतीय रक्षा क्षमताओं को बढ़ाया। उनके फैसलों ने भारतीय रक्षा क्षमताओं को बढ़ाया।
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर को श्रद्धांजलि दी। परिकर को आखिरी विदाई देते हुए वह खुद को रोक नहीं पाईं और भावुक हो गईं। जिसके कारण उनकी आंखों से आंसू निकल गए। रविवार शाम को परिकर का निधन हो गया था। उन्हें ईरानी ने ट्विटर पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी थी। उनके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, रामदास अठावले, केंद्रीय मंत्री सुभाष भामरे ने मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि दी।
Please follow and like us: