लड़की को पाने के लिए दिवाली की रात दी उल्लू की बलि, मगर मर गया पिता

नई दिल्ली, (PNL) : दिल्ली में अंधविश्वास से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा शख्स ने लड़की को पाने की चाह में दिवाली की रात उल्लू की बलि दी. लेकिन उसके पिता की मौत हो गई. पिता के मृत्यु के बावजूद शख्स का अंधविश्वास से पर्दा नहीं उठा. वह रोज रात को उल्लू से जुड़ी तंत्र क्रिया करता रहा. इसके बाद आधी रात को होने वाली चहल-पहल से पड़ोसी भी डरे तो उनमें से किसी ने शिकायत कर दी.
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम कन्हैया लाल है. वो सुल्तानपुरी के सी ब्लॉक का रहने वाला है. पुलिस ने उसके घर में कूलर के अंदर से मरे हुए उल्लू को बरामद किया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में उसने बताया कि वह एक महिला से प्यार करता है और उसे वश में करने के लिए तंत्र-मंत्र कर रहा था. उसने 15 दिन पहले अपने जीजा कन्नू से उल्लू मंगवाया था.
जांच में पता चला कि आरोपी से इलाके की महिलाएं समस्या का समाधान तक करवाने आती थीं. कन्हैया ने बताया कि कन्नू ने ही दिवाली की रात उल्लू के जरिए तंत्र क्रिया से स्त्री को वश में करने और धन वैभव मिलने की बात कही थी. उसका मानना है कि जिसे वश में करना हो, उस महिला के बाल से उल्लू के पंख को मिलाकर रोज पूजा की जाने से ऐसा सच हो जाता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Please follow and like us: