इसलिए नहीं दी गई आडवाणी को टिकट, गडकरी ने किया खुलासा, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : बीजेपी की पहली लिस्ट में केंद्रीय मंत्री और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी को एक बार फिर से नागपुर से टिकट दिया गया है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वह इस बार पिछली बार से ज्यादा मतों से चुनाव जीतेंगे. चुनाव के लिए वह तैयार हैं. पिछली बार वह तीन लाख से जीते थे और इस बार पांच लाख से जीतेंगे.
आडवाणी की जगह गांधीनगर से हमेशा को टिकट दिए जाने पर नितिन गडकरी का कहना है कि आडवाणी जी हमारे मार्गदर्शक थे मार्गदर्शक हैं, आगे भी मार्गदर्शन देंगे. हमारी पार्टी के सीनियर नेता हैं पार्टी उनका सम्मान करती है. गडकरी का कहना है कि उनकी उम्र 90 साल की हो गई है. ऐसे में पार्टी ने दूसरे लोगों को मौका दिया है. हमारे अध्यक्ष अमित शाह से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन आडवाणी जी का सम्मान पूरी पार्टी करती है. अटल-आडवाणी युग की समाप्ति पर गडकरी का कहना है कि युग की समाप्ति की बात नहीं है. पार्टी आगे बढ़ती रहती है, लेकिन हमारे जो सीनियर नेता होते हैं उनका सम्मान हमेशा बना रहता है.
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि कि चाहे महागठबंधन के लोग कितना कुछ कर लें, कितना भी इकट्ठा हो जाएं लेकिन नरेंद्र मोदी दोबारा से पिछली बार से ज्यादा सीटें लेकर सरकार बनाएंगे. पूरे देश की जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी में है. उन्होंने जो काम किए हैं, जो विकास किया है, उसको देखते हुए जनता दोबारा से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास जिताया है. हमें पूरा विश्वास है कि दोबारा नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे.
Please follow and like us: