विराट ने तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड, अनुष्का ने यूं किया चियर, फैंस ने किया बहुत पसंद, देखें

नई दिल्ली, (PNL) : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ विशाखापत्तनम वनडे में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. उन्होंने सचिन तेंदुलकर के एक बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. इस र‍िकॉर्ड के टूटते ही पूरे देश में जश्न का माहौल है. व‍िराट की इस अचीवमेंट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने खास अंदाज में चियर भी किया.
अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी में क्रिकेट मैच की तस्वीरों के शॉट के साथ लिखा है, “What a Man.” अनुष्का ने इसी के साथ एक प्यार भरा इमोजी भी बनाया है. अनुष्का के चीयर करने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वैसे अनुष्का कई बार व‍िराट को च‍ियर करने के लिए ब‍िजी शेड्यूल से समय न‍िकालकर स्टेड‍ियम पहुंचती हैं. फैंस के बीच “विरुष्का” के नाम से मशहूर ये जोड़ी सोशल मीड‍िया छाई रहती है.
बता दें विराट कोहली ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ 81 रन बनाते ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 10 हजार रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया. सचिन तेंदुलकर की बात करें तो उन्होंने 266वां वनडे खलते हुए 259वीं पारी में सबसे तेज 10 हजार वनडे रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया था. विराट ने महज 213 वनडे की 205 पारियों में ही 10 हजार रनों का आंकड़ा छूकर न सिर्फ सचिन को पीछे छोड़ा और सबसे तेज 10 हजार रन बनाने का नया कीर्तिमान बना डाला.
Please follow and like us: