जिंदा कारतूस लेकर केजरीवाल से मिलने आया युवक, पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली, (PNL) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से एक युवक अपने पर्स में कारतूस रखकर मुलाकात करने आ गया. इस युवक का नाम मोहम्मद इमरान है. उसके पर्स से पुलिस ने .32 बोर का एक कारतूस बरामद किया है.
पुलिस ने उसे अवैध कारतूस रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली में सीलमपुर का रहने वाला इमरान सीएम के जनता दरबार में अन्य 12 इमाम और मौलवियों के साथ दिल्ली वक्फ बोर्ड के कर्मचारियों की सैलरी बढ़ाने की मांग के साथ केजरीवाल से मुलाकात करने गया था.
सीएम निवास पर तैनात सुरक्षाबलों को उसकी तलाशी के दौरान उसके पर्स से .32 बोर का जिंदा कारतूस बरामद हुआ. इसके बाद उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया और उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत सिविल लाइन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
पूछताछ के दौरान उसने उसने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के करोल बाग स्थित मस्जिद बावली वाली में बतौर इमाम काम करता है. करीब 2-3 महीने पहले मस्जिद की दानपेटी में वह कारतूस मिला था. उसे वह यमुना नदी में फेंकना था, लेकिन उसने फेंकने की बजाय उसे अपने पर्स में रख लिया. पुलिस अभी भी उससे पूछताछ कर रही है.
बता दें, केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में हाल ही में मिर्च पाउडर फेंक कर हमला कर दिया गया था. जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार और भाजपा पर निशाना साधा था. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा था, ‘केजरीवाल की हत्या’ की साजिश रची जा रही है. केजरीवाल ने भी कहा था कि उन पर हमला साजिश के तहत किए जा रहे हैं.
Please follow and like us: