जालंधर : गायक करण औजला और दीप जंडू की DENUEVO क्लब के साथ ‘खड़की’, आज नहीं होगा शो

जालंधर, (PNL) : पंजाबी गायक करण औजला और दीप जंडू की माडल टाउन के DENUEVO क्लब के साथ खड़क गई है। क्लब और गायक की इवेंट कंपनी के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते रविवार यानि आज होने वाला शो रद्द कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक क्लब की तरफ से कुछ दिन पहले जालंधर शहर में करण और जंडू के पोस्टर लगवाए थे। उन पर लिखा था कि ये दोनों गायक 14 अप्रैल को क्लब पहुंच रहे हैं। इसको लेकर लोगों ने भी टिकट हासिल कर ली, लेकिन ऐन मौके पर इवेंट कंपनी और क्लब के बीच विवाद हो गया। उसके चलते प्रोग्राम रद्द कर दिया गया।
हालांकि क्लब के पार्टनर अमित तलवाड़ ने पीएनएल से बातचीत दौरान कहा कि क्लब के साथ धोखा हुआ है। उन्होंने दिल्ली की एक कंपनी के साथ करीब तीन लाख रुपए में करण और जंडू को बुक किया था, मगर बाद में कंपनी दस लाख रुपए ज्यादा मांगने लगी। इस कारण शो रद्द कर दिया गया।
उन्होंने करण, जंडू और कंपनी के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को शिकायत भी दी है। तलवाड़ ने खुद माना कि उन्होंने शो रद्द बारे जानकारी नहीं दी, मगर लोगों को पैसे लौटा दिए हैं। हालांकि करण औजला ने स्नेपचेट पर वीडियो जारी करके कहा कि वह जालंधर नहीं आ रहे थे। कुछ लोगों ने अफवाह फैलाई थी।
Please follow and like us: