कादर खान के निधन की खबर है अफवाह, बेटे सरफराज ने जारी किया बयान, पढ़ें

मुंबई, (PNL) : हाल ही में सीनियर एक्टर कादर खान (Kader Khan ) की गंभीर बीमारी से जुड़ी खबरें आई थीं. इन खबरों के बाद उनके न‍िधन को लेकर भी कुछ ख़बरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. अब कादर खान के बेटे ने पिता की बीमारी और हेल्थ को लेकर बयान दिया है.
कादर खान की मौत से जुड़ी खबरों को खारिज करते हुए उनके बेटे सरफराज ने कहा, “ये बातें फर्जी हैं और सिर्फ अफवाह भर हैं, मेरे पिता अस्पताल में हैं.” कादर खान को सांस लेने में तकलीफ है. डॉक्टर्स ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर BiPAP वेंटिलेटर पर रखा है. बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज ने सलामती की दुआ की है.
कहां से फैली अफवाह?
कथित तौर पर कादर खान के निधन की खबरें ऑल इंडिया रेडियो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी आई थीं. एआईआर के ट्वीट के बाद कुछ मीडिया संस्थानों ने भी मौत की खबर चला दी. बता दें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और संवाद लेखक कादर खान की हालत खराब है. फिलहाल वो कनाडा में हैं.
कादर खान की सेहत की सलामती के लिए पिछले दिनों अम‍िताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया था. अमिताभ ने कादर खान के साथ दो और दो पांच, मुकद्दर का सिकंदर, मि. नटवरलाल, सुहाग, कूली और शहंशाह में काम किया है.
Please follow and like us: