गनमैन की गोली से जख्मी हुई एडिशनल सेशन जज की पत्नी की मौत, बेटे की हालत बेहद गंभीर


नई दिल्ली, (PNL) : गुरुग्राम में सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की गोली से गंभीर रूप घायल हुई एडिशनल सेशन जज की पत्नी की मेदान्ता अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई है। वहीं बेटे की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। शनिवार को गुरुग्राम में एडिशनल सेशन जज की पत्नी और बेटे को उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने गोली मार दी थी।
दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान जहां जज की पत्नी की मौत हो गई है वहीं बेटे का उपचार जारी है। जज के बेटे की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जज की पत्नी को दो गोलियां लगी थीं जबकि उनके बेटे को 3 गोलियां लगी है।
वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने जांच के लिए डीसीपी सुलोचना गजराज के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की है। इसमें डीसीपी, दो एसीपी और चार इंस्पेक्टर शामिल हैं। आपको बता दें कि एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी ऋतु और बेटे ध्रुव सेक्‍टर-49 की मार्केट के पास खरीदारी कर रहे थें। इसी दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात सरकारी गनर ने दोनों को गोली मार दी।
बाद में गनर सदर थाने पहुंचा और वहां भी गोली चलाकर फरार हो गया। इस दौरान सदर थाने में एसएचओ ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे। इतना ही नहीं गनर ने खुद फोन कर सेशन जज को कहा कि ‘मैंने तुम्हारी बीवी और बेटे को गोली मार दी है। जाओ और उन्हें देखो।’
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.