जेट एयरवेज की बड़ी लापरवाही, फ्लाइट में यात्रियों के नाक-कान से बहने लग गया खून, इमरजेंसी लैंडिंग, जानें वजह

मुंबई, (PNL) : जेट एयरवेज की फ्लाइट में क्रू की एक बड़ी गलती की वजह से करीब सौ से अधिक यात्रियों की जान पर बन आई. क्रू की गलती के कारण करीब 30 यात्रियों के नाक और कान से खून बहने लगा, जिसकी वजह से मुंबई से जयपुर के लिए 166 यात्रियों के साथ उड़ान भरने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट को आज सुबह टेकऑफ के तुरंत बाद वापस मुंबई उतारना पड़ा. अब यह फ्लाइट मुंबई से जयपुर के लिए उड़ान 10:15 बजे टेकऑफ करेगी. यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.
दरअसल, जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर उड़ान को टेकऑफ के बाद मुंबई वापस उतारना पड़ा, क्योंकि टेकऑफ के दौरान क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने का स्विच दबाना भूल गया था, जिसकी वजह से 166 में से 30 यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा, और कुछ को सिरदर्द की शिकायत हुई. इन यात्रियों का मुंबई एयरपोर्ट पर ही उपचार किया जा रहा है.
जेट एयरवेज की फ्लाइट 9 डब्ल्यू 697 पर क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने वाला स्विच दबाना भूल गया, जिसकी वजह के करीब 30 यात्रियों के कान और नाक से खून बहने लगे. बताया जा रहा है कि 30 यात्री अभी बीमार हैं, जिनका इलाज चल रहा है. ऑक्सीजन मास्क्स वहां मौजूद थे. कई यात्रियों ने सिरदर्द की शिकायत की.
Please follow and like us: