पुलवामा हमले के बाद जम्मू में हालात बेकाबू, गाड़ियों को आग लगाई, कर्फ्यू लगाया, इंटरनेट बंद

जम्मू, (PNL) : पुलवामा में जवानों पर हुए आत्मघाती हमले के खिलाफ जम्मू में बंद बुलाया गया था. इस दौरान यहां गुज्जर नगर में प्रदर्शन हिंसक हो उठा. लोगों ने गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. माहौल बिगड़ते ही जम्मू में कर्फ्यू लगा दिया गया है.
हिंसा के बाद जम्मू के बक्शी नगर, पीर मिठा, चन्नी हिम्मत, बस स्टैंड, पाका डांगा, जानीपुर, दोमाना, बाघ-ए-बहू इलाके में कर्फ्यू लगाया गया है.
बताया जा रहा है कि जम्मू बंद के दौरान सबसे पहले हिंसा गुज्जर नगर में भड़की. यहां लोगों ने जमकर पथराव कर दिया और दर्जन भर से ज्यादा गाड़ियों में तोड़फोड़ की और उन्हें आग के हवाले कर दिया.
हालांकि, सुरक्षा बलों ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को तितर-बितर कर दिया. अभी हालात काबू में हैं. लोगों से पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की है.
गौरतलब है कि पुलवामा में सेना पर हुए हमले के खिलाफ पूरे देशभर में आक्रोश है. इसी कड़ी में जम्मू चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने जम्मू बंद बुलाया था. इस दौरान प्रदर्शन हिंसक हो उठा.
मालूम हो कि कश्मीर में हुए आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर है. जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग सरकार से कर रहे हैं.
Please follow and like us: