जेएंडके में ऑपरेशन ऑलआउट, सेना ने मार गिराए 12 आतंकी, पढ़ें

शोपिया, (PNL) : जम्मू कश्मीर के शोपिया जिले में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. घटना शोपियां के कपरान बाटगुंट इलाके की है. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में 6 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. अभी और आतंकियों के छुपे होने की आशंका है. मुठभेड़ फिलहाल जारी है. मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया जबकि दो घायल बताए जा रहे हैं.
शोपियां में मारे गए आतंकियों में लश्कर-ए-तैयबा का जिला कमांडर मुस्ताक मीर शामिल है. साथ ही हिज्बुल का जिला कमांडर अब्बास, हिज्बुल का डिप्टी जिला कमांडर वसीम वागे उर्फ सैफुल्लाह उमर माजिद और एक पाकिस्तानी आतंकवादी के मारे जाने की खबर है. एहतियात बरतते हुए समूचे दक्षिण कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. इस इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. इसलिए सुरक्षा बल पूरे इलाके की छानबीन कर तलाशी अभियान चला रहे हैं.
बीते शुक्रवार को अनंतनाग जिले में भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी. इसमें 6 आतंकी मारे गए थे. यहां आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने पर सेना, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और सीआरपीएफ के जवानों ने बिजबेहरा के शालागुल में संयुक्त कार्रवाई की और दहशतगर्दों को मार गिराया. यानि की चौबीस घंटे में सेना ने बारह आतंकी मार गिराए हैं.
Please follow and like us: