कपिल की शादी छोड़कर ईशा अंबानी की शादी में पहुंचे सलमान खान, देखें ईशा की शादी में कैसे बालीवुड उमड़ आया

मुंबई, (PNL) : ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की वेडिंग बुधवार को एंटीलिया में धूमधाम से हुई. इस शाही शादी में नामी देसी और विदेशी मेहमान शामिल हुए. एंटीलिया में बॉलीवुड-खेल जगत की हस्तियों, राजनेताओं, उद्योगपतियों की मौजूदगी देखी गई. भारतीय शादी में जॉन कैरी और हिलेरी क्लिंटन भी नजर आए.

ग्रैंड वेडिंग में जहां आमिर खान सबसे पहले पहुंचे वहीं शाहरुख और सलमान खान देर रात पहुंचे.मेहमानों में रेखा का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. हालांकि कामेडियन कपिल शर्मा की भी बुधवार को पंजाब के जालंधर में शादी थी।

कहा जा रहा था कि सलमान खान पहुंचेंगे, लेकिन वहां सलमान नहीं आए। वहीं अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार भी कपिल की शादी में नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि ये सब अब मुंबई में रिस्पेशन पार्टी में पहुंचेंगे।

वहीं ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आए. किंग खान की पत्नी गौरी खान रेड साड़ी पहने शादी में शरीक होने पहुंची थीं. देर रात सलमान खान ने एंटीलिया में एंट्री की. आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ. एक्टर व्हाइट कुर्ता-पायजामे में नजर आए. वहीं किरण ब्लू एंड सिल्वर कलर के एथनिक लुक में दिखीं.

अंबानी परिवार की रॉयल वेडिंग में एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग एंट्री की. रेखा बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं.

रेखा ने ऑरेंज-पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी. उन्होंने माथे पर टीका, हैवी ईयरिंग्स, पर्ल रानी हार और जड़ाऊ नेकलेस पहना था. अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या और बेटी संग पहुंचे. रेड कलर की साड़ी में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लगीं.

न्यूलीवेड कपल प्रियंका-निक भी ईशा-आनंद की शादी में शामिल हुए. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ट्रैडिशनल लुक में नजर आए. दीपिका साड़ी तो रणवीर कुर्ता पायजामे में पहुंचे. एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी ईशा-आनंद की शादी में ब्लू एंड व्हाइट कलर के लहंगे में पहुंचीं.

करीना, करिशमा और सैफ अली खान. तीनों ही व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आए. सुपरस्टार रजनीकांत अपनी पत्नी के साथ. शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे. जाह्नवी और खुशी कपूर पिता बोनी कपूर के साथ दिखे. स्टाइलिश लहंगे में जाह्नवी-खुशी बेहद ग्लैमरस लगीं. पिंक लहंगे में सोनम कपूर पिता अनिल कपूर संग पहुंची थीं.

Please follow and like us: