जालंधर : सतनाम सिंह मैमोरियल इनोसैंट हार्ट्स मल्टीस्पैशलटी अस्पताल में कार्डियेक केयर सेंटर का उद्घाटन

जालंधर, (PNL) : स. सतनाम सिंह मैमोरियल इनोसैंट हार्ट्स मल्टीस्पैशलटी अस्पताल जिसका उद्देश्य कम कीमत पर उच्च श्रेणी की मैडीकल सेवाएं देना है जोकि जालन्धर के प्रसिद्ध अस्पतालों में से एक है, दिल के रोगों का विभाग शुरू कर दिया गया है। दिल के रोगों के इस विभाग का उद्घाटन गुरदीप सिंह (डी.पी.जी.एस. ग्रुप) और डॉ. विजय महाजन ने किया।
इस अस्पताल की स्थापना और कामकाज की शुरूआत नवम्बर, 2016 में हुई थी। जालन्धर और इसके आस-पास के लोगों को कम कीमत में बढ़ीया मैडीकल सेवाएं देने के उद्देश्य से इस अस्पताल की स्थापना की गई। टैगोर हार्ट केयर सैंटर की सहायता से इस अस्पताल में भी हार्ट केयर सैंटर शुरू किया। इस शुभ अवसर पर डॉ. मुनीश खुराना, डॉ. चंदर बौरी ,डॉ. सुमित गुप्ता, डॉ. निपुन महाजन, डा. अमित महाजन, डॉ. विवेक राणा और हरजीत सिंह मौजूद थे।
इनोसैंट हाट्र्स के सचिव डॉ. अनूप बौरी ने इस अवसर पर बताया कि अब तक अस्पताल द्वारा मैडीसन और मैडीकल एमरजैंसी जैसी सेवाएं दी जा रही थी। डॉ. अनूप बौरी ने आगे बताया कि अस्पताल में बहुत बढ़ीया, पढ़े-लिखे और अनुभवी डाक्टरों की टीम है जो 24म7 हादसे के केसों में और टरामा केसों में एमरजैंसी सेवाएं दे रही है। अस्पताल के पास अपनी कम्पयूटरकृत लैब, फारमेसी और एम्बुलैंस सेवा उपलब्ध है। मरीकाों के लिए दिन-रात मैडिकल विशेषज्ञ मौजूद रहते हैं। समय-समय पर अस्पताल द्वारा नकादीकी गांवों में नि:शुल्क मैडीकल चैकअप शिविर लगाए जाते हैं।
Please follow and like us: