जालंधर : जोन-3 मुकाबलों में इनोसेंट हार्ट्स जीएमटी का दबदबा, ढेरों स्वर्ण पदक जीते

जालंधर, (PNL) : इनोसेंट हार्ट्स स्कूल (जी.एम.टी.) ने ज़ोन-3 मुकाबलों में ढेरों स्वर्ण पदकों पर कब्ज़ा बनाते हुए अपना दबदबा कायम रखा। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा करवाए गए ज़ोनल खेल मुकाबलों में इनोसैंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन रहा। विद्यार्थियों ने अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 वर्ग के तहत विभिन्न खेल मुकाबलों जैसेकि टेबल-टैनिस, बैडमिंटन, क्रिकेट, खो-खो आदि में भाग लिया।
टेबल टैनिस में अंडर-14 व अंडर-19 वर्ग में लड़कियों ने स्वर्ण पदक जीता। अंडर-14 वर्ग के टेबल टैनिस में लड़कों ने ए.पी.जे. स्कूल को पराजित कर स्वर्ण पदक जीता। बास्केटबाल में अंडर-19 वर्ग में लड़कों ने एम.जी.एन. स्कूल को पराजित कर स्वर्ण पदक जीता। क्रिकेट में भी जीत का सिलसिला बरकरार रखते हुए इनोसैंट हाट्र्स की टीम ने एम.जी.एन. को पराजित कर स्वर्ण पदक जीता।
बैडमिंटन में अंडर-17 लड़कों ने व अंडर-19 लड़कियों ने क्रमश: दूसरा व तीसरा स्थान हासिल कर रजत व कांस्य पदक जीता। खो-खो की अंडर-19 लड़कों की टीम ने दूसरा स्थान हासिल कर रजत पदक जीता। इसके अतिरिक्त जि़लास्तरीय रोलर स्केटिंग 1500 मीटर रेस में अवरीन कौर ने स्वर्ण पदक जीता। 500 मीटर रेस में एकमप्रीत ने स्वर्ण पदक तथा अवरीन व एकमप्रीत ने 1000 मीटर रेस में रजत पदक जीता।
रोड रेस में आकृति व करमन ने क्रमश: रजत व कांस्य पदक जीता। डायरैक्टर प्रिंसीपल ऑफ स्कूलज़ धीरज बनाती ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट के अकादमिक सचिव डा. अनूप बौरी ने विद्यार्थियों के इस प्रयास की प्रशंसा की और और आगे बढऩे के लिए प्रेरित भी किया।
Please follow and like us: