इंडिगो एयरलाइंस का देशभर में सर्वर डाउन, यात्री बेहद परेशान, काउंटर्स पर भारी भीड़

नई दिल्ली, (PNL) : बजट एयरलाइंस इंडिगो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी है कि उसके सिस्टम में कुछ खराबी आ गई है और सभी एयरपोर्ट्स पर उसके सिस्टम डाउन हैं. इसके चलते उसके एयरपोर्ट काउंटर्स पर सामान्य से ज्यादा भीड़ होने की आशंका है. एयरलाइन ने ग्राहकों से सहयोग मांगा है और धैर्य रखने की अपील की है.
इंडिगो ने ट्विटर पर ग्राहकों से अनुरोध किया है कि वो कंपनी से ट्विटर और फेसबुक के जरिए संपर्क कर सकते हैं और इसके अलावा http://www.goindigo.in पर चैट भी कर सकते हैं. इसके अलावा एयरलाइंस ने ट्विटर पर एक नंबर 01246173838 शेयर किया है जिसपर ग्राहक जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं.
बता दें कि इंडिगो का फ्लाइट्स पर सस्ते टिकिट्स का ऑफ चल रहा है जो आज तक के लिए वैध है. इसके लिए चुने हुए डेस्टिनेशन के लिए कंपनी 1199 रुपये में टिकट दे रही है. इसके तहत ग्राहक 31 मार्च 2019 तक यात्रा कर सकते हैं. इसके अलावा जो ग्राहक मोबिक्विक के जरिए पेमेंट करेंगे उन्हें 15 फीसदी या 400 रुपये तक का सुपरकैश का ऑफर भी दे रही है.
इंडिगो एक लो कॉस्ट एयरलाइन है जिसका हैडक्वार्टर हरियाणा के गुड़गांव में है. फ्लीट साइज और यात्रियों के मामले में ये देश की सबसे बड़ी एयरलाइन है. जून 2018 में घरेलू एयरलाइन बाजार में 41.3 फीसदी मार्केट शेयर के साथ ये नंबर वन के स्थान पर काबिज थी.
Please follow and like us:
error: Content is protected !!