कोहली-धोनी के बिना 92 रनों पर ढेर हुई टीम इंडिया, बड़े आराम से चौथा वनडे जीती न्यूजीलैंड की टीम

स्पोर्ट्स डेस्क, (PNL) : सेडन पार्क मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ गुरुवार को जारी चौथे वनडे मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम 92 रनों पर सिमट गई. यह वनडे मैचों में भारत का सातवां न्यूनतम स्कोर है. इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम बड़े आराम से चौथा वनडे जीत गई. आपको बता दें कि आज के मैच में कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी नहीं खेले थे.
भारत की ओर से युजवेंद्र चहल ने सबसे अधिक नाबाद 18 रन बनाए. भारत के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर सके. न्यूजीलैंड की ओर से ट्रैंट बाउल्ट ने 21 रन देकर सबसे अधिक पांच विकेट लिए जबकि कोलिन ग्रैंडहोम को तीन सफलता मिली. एक समय भारत ने 40 रन पर अपने सात विकेट गंवा दिए थे. उस पर अपने अब तक के न्यूनतम स्कोर 54 रनों पर आउट होने का खतरा मंडरा रहा था लेकिन हार्दिक पांड्या ने 16 रनों की संक्षिप्त किंतु तेज पारी खेल कर उस पर से यह संकट टाल दिया.
हार्दिक के अलावा कुलदीप यादव ने भी 15 रन बनाए. भारत की ओर से भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने (7), शिखर धवन (13), अपना पहला मैच खेल रहे शुभमन गिल ने (9) रन बनाए जबकि अंबाती रायडू और दिनेश कार्तिक खाता तक नहीं खोल सके. केदार जाधव और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक रन बनाया जबकि खलील अहमद पांच रन बना सके.
Please follow and like us: