पुलिस ने ऐसे पकड़ा था आईजी उमरानंगल, अफसर भी हो गए थे हैरान, पढ़ें घर से क्यों मंगवाना पड़ा कुर्ता पायजामा

चंडीगढ़, (PNL) : बेअदबी कांड में पुलिस ने पूर्व एसएसपी चरणजीत के बाद कल आईजी परमराज सिंह उमरानंगल को गिरफ्तार कर लिया था। आज उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से उनका चार दिन का पुलिस रिमांड मिला है। सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर एसआईटी ने उमरानंगल को गिरफ्तार कैसे किया। आइए हम आपको बताते हैं।
दरअसल नए डीजीपी दिनकर गुप्ता की तरफ से मुख्य दफ्तर में तैनात आईजी और डीआईजी रैंक के पुलिस अधिकारियो की मीटिंग बुलाई गई थी। उमरानंगल पुलिस हैडक्वाक्टर की दूसरी मंजिल पर स्थित दफ्तर में बैठे थे।
दफ्तर की छठी मंजिल पर जैसे ही मीटिंग खत्म हुई, तभी एसआईटी ने उमरानंगल को गिरफ्तार कर लिया। तभी आईजी के घर से कुर्ता पायजामा मंगवाकर पहनाया गया और फरीदकोट भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि वर्दी की शान खराब न हो, इसलिए उन्हें कुर्ता पायजामा पहनाया गया।
एसआईटी के सदस्य कुंवर विजय प्रताप सिंह का दावा है कि टीम के पास आईजी के खिलाफ पर्याप्त सबूत है, जिस कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया। आईजी को आईपीसी की धारा 307 व अन्यों के तहत नामजद किया गया है। बताया जा रहा है कि उमरानंगल भी हाईकोर्ट से गिरफ्तारी को लेकर याचिका लगाने जा रहे थे, लेकिन एसआईटी को पहले भनक हो गई।
Please follow and like us: