कोहली की टीम ने रखी मांग, वर्ल्ड कप में साथ रहें पत्नियां और रोजाना खाने को चाहिए केले, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : टीम इंडिया ने हाल ही में COA से हैदराबाद में हुई समीक्षा बैठक के दौरान अगले साल इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए कुछ मांग रखी है. बैठक में कप्तान विराट कोहली के अलावा, अंजिक्य रहाणे, रोहित शर्मा, कोच रवि शास्त्री और मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद भी मौजूद थे. टीम इंडिया ने यह मांग रखी कि वर्ल्ड कप के दौरान नाश्ते में केले की भरपूर व्यवस्था की जाए.

इसके अलावा टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के दौरान पूरे समय अपनी पत्नियों को साथ रखने की मांग रखी है. सिर्फ इतना ही नहीं टीम ने घूमने-फिरने के लिए एक रिजर्व ट्रेन कोच की मांग की है. इस मुद्दे पर कोहली एंड कंपनी का तर्क था कि यह सुरक्षित भी होगा और इससे समय की भी बचत होगी. सूत्रों के मुताबिक सीओए पहले तो इससे सहमत नहीं हुआ. लेकिन, कोहली ने बताया कि इंग्लैंड की टीम ट्रेन से ही सफर करती है. उन्होंने कहा कि ट्रेन का एक कम्पार्टमेंट बुक करा लिया जाए.’

सूत्र ने बताया कि सीओए चिंतित थी कि ट्रेन में खिलाड़ियों को फैंस कहीं घेर न लें. टीम इंडिया ने सीओए से कहा, ‘खिलाड़ियों के ठहरने के लिए ऐसे होटल बुक किए जाएं, जिनमें एक व्यवस्थित जिम हो.’ इसके अलावा टीम की ओर से जब केले की मांग की गई तो सीओए के सदस्य हैरान रह गए. टीम इंडिया ने कहा कि विश्व कप के दौरान नाश्ते में केले की जरूर व्यवस्था की जाए.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक भारतीय टीम ने अपनी बात रखते हुए बताया है कि इंग्लैंड दौरे पर उन्हें केला खाने को नहीं मिल सका था. सीओए इस बात से हैरान थे और उनका कहना था कि खिलाड़ियों को बीसीसीआई के खर्चे पर टीम इंडिया के मैनेजर से केला खरीदवाना चाहिए था.

बता दें कि टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा अच्छा नहीं बीता था. टी-20 सीरीज जीतने के बाद वन-डे और टेस्ट सीरीज में उसे करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. टीम की इन मांग पर सीओए ने टीम इंडिया से कहा कि वह कोई भी फैसला लेने से पहले टीम के सभी सदस्यों से लिखित में सहमति मांगेगा. सीओए की सदस्य डायना इडुल्जी ने कुछ दिन पहले कहा था कि इस मामले में जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लिया जाएगा.
Please follow and like us:
error: Content is protected !!