हरियाणा में एडिशनल सेशन जज की पत्नी और बेटे को गनमैन ने मारी गोली

गुरुग्राम, (PNL) : दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम के सेक्‍टर-49 में एक जज की पत्‍नी और बेटे को गोली मारने की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के बेटे ध्रुव और पत्नी रेनू को उनके ही गनर ने दिन दहाड़े सेक्‍टर-49 की मार्केट के पास गोली मार दी. मां और बेटे को एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बाद में गनर सदर थाने पहुंचा और वहां भी गोली चलाकर फरार हो गया.
हालांकि सदर थाने में एसएचओ ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. घटना की खबर मिलते ही गुड़गांव पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आरोपी गनर महिपाल को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया गया. अस्‍पताल में भर्ती जज के बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है जबकि महिला की हालत खतरे से बाहर है.
टिप्पणियां डीसीपी ने सुलोचना गुर्जर ने बताया है कि अभी घटना की जांच चल रही है और जज की पत्नी और बेटे की हालत अभी गंभीर है. हालांकि जानकारी के मुताबिक गनर जज की पत्नी के बुरे बर्ताव से नाराज था. फिलहाल पुलिस आरोपी गनर से पूछताछ कर रही है. जिस समय गनर ने दोनों को गोली मारी, वहां पर अच्छी-खासी भीड़ इकट्ठा थी और जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि गार्ड ने बेटे को गोली मारने के बाद उसे कार में भी रखने की कशिश की थी लेकिन नाकाम रहा और वहां से फरार हो गया.
Please follow and like us:
error: Content is protected !!