गुरुग्राम घटना पर भड़के केजरीवाल, BJP को कहा-लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज

नई दिल्ली, (PNL) : दिल्ली से सटे गुरुग्राम में होली के दिन एक परिवार की बदमाशों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट किया है और अपना गुस्सा जताया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है, इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है.
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है और कहा है कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उसका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए ये करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?
बता दें कि गुरुग्राम के भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. इस मामले को लेकर वहां कुछ विवाद हुआ इसके बाद 30 से 35 बदमाशों ने शाहिद नाम के शख्स को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान घर की लड़कियां, बच्चे और महिलाएं लगातार मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन बदमाश रुके नहीं. बदमाशों की पिटाई से ये शख्स बेहोश गया है. हरियाणा पुलिस ने पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर लिया है और लगभग 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
Please follow and like us: