गुरदासपुर सीट के लिए बीजेपी ने सलारिया और कविता खन्ना को की ‘कोरी’ ना !

चंडीगढ़, (PNL) : पंजाब की गुरदासपुर सीट के लिए बीजेपी इस समय काफी कशमकश में फंसी हुई है। पता चला है कि बीजेपी ने दावेदार स्वर्ण सलारिया और दिवंगत विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना को ‘कोरी’ ना कर दी है। दोनों को टिकट के लिए मना कर दिया गया है। कारण है दोनों के आपसी मतभेद। विनोद खन्ना के निधन के बाद 2017 में हुए उपचुनाव के दौरान भी कविता खन्ना और स्वर्ण सलारिया भाजपा से दावेदार थे।
हालांकि भाजपा ने चुनाव से कुछ समय पहले ही स्वर्ण सलारिया को मैदान में उतारा था। 1.93 लाख की बड़ी हार के बाद भाजपा इस बार प्रत्याशी फाइनल करने को लेकर और भी अधिक मंथन कर रही है। इस बार स्वर्ण सलारिया, कविता खन्ना के अलावा पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, प्रदेश उपाध्यक्ष नरेन्द्र परमार और पूर्व डिप्टी स्पीकर दिनेश सिंह बब्बू ने भी गुरदासपुर से टिकट के लिए दावेदारी ठोकी है।
पार्टी ने ये तय किया है कि इन दोनों को ही टिकट न दी जाए। क्योंकि अगर सलारिया को टिकट दी तो कविता खन्ना वोट बैंक खराब करेगी और अगर खन्ना को टिकट दी तो सलारिया वोट खराब करेंगे। ऐसे में पार्टी किसी फिल्म स्टार को यहां से उतारना चाहती है। बीजेपी इस समय ज्यादा जोर सन्नी देओल पर लगा रही है, मगर सन्नी मान नहीं रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार और अक्षय खन्ना को भी मनाया जा रहा है।
Please follow and like us: