डर्टी पालीटिक्स : कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, गोवा के CM मनोहर पर्रिकर नहीं रहे तो उनका श्राद्ध करो

पणजी, (PNL) : कांग्रेस ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर विवादित बयान दिया है. पार्टी नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री 14 अक्टूबर से दिखाई नहीं दिए हैं, संभवत: वह जीवित नहीं हैं. कांग्रेस प्रवक्ता जीतेंद्र देशप्रभु ने पणजी में कहा, ”गोवा के मुख्यमंत्री कहीं नहीं दिखते हैं, ना ही सार्वजनिक रूप से और ना ही व्यक्तिगत रूप से. इससे मेरे दिमाग में संदेह पैदा होता है कि मुख्यमंत्री हैं भी या नहीं. अगर सीएम नहीं हैं तो उनका उठाला और श्राद्ध करो.”
देशप्रभु ने कहा कि बीजेपी और बीजेपी नेतृत्व वाले गठबंधन को गोवा वासियों के समक्ष यह साबित करना चाहिए कि पर्रिकर जिंदा हैं. कांग्रेस नेता ने मीडिया पर भी आरोप लगाया कि पर्रिकर की बीमारी की गंभीरता को कमतर दिखाने की कोशिश की जा रही है.
ध्यान रहे कि पर्रिकर दिल्ली के AIIMS से 14 अक्टूबर को लौटने के बाद से एक बार भी सार्वजनिक रूप से नहीं दिखे हैं. वह अपने निजी निवास में बिस्तर पर हैं. उन्हें एयर एंबुलेंस से गोवा लाया गया था. तब उन्हें स्ट्रेचर पर देखा गया था. पर्रिकर (62) फरवरी के मध्य से बीमार चल रहे हैं और उनका मुंबई और अमेरिका सहित कई जगहों के अस्पतालों में इलाज हो चुका है.
पार्टी सूत्रों के अनुसार, अब उनके निजी निवास को एक अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र के रूप में बदला गया है. 24 घंटे डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के इर्द-गिर्द रहने वाले अधिकारियों का एक समूह उनकी अनुपस्थिति में अवैध तरीके से निर्णय ले रहा है.
Please follow and like us:
error: Content is protected !!