बीजेपी में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर, पढ़ें मोदी से कैसे प्रभावित हुए

नई दिल्ली, (PNL) : क्रिकेटर गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वित्त मंत्री अरुण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गौतम गंभीर ने बीजेपी की सदस्यता ली. बताया जा रहा है कि नई दिल्ली लोकसभा सीट से गंभीर प्रत्याशी बन सकते हैं.
बीजेपी में शामिल होने के बाद गौतम गंभीर ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुआ हूं. देश के लिए कुछ करने का मौका देने के लिए मैं बीजेपी का शुक्रगुजार हूं. पार्टी जो भी आदेश देगी, उसका पालन करूंगा.
इस दौरान अरुण जेटली ने कहा कि गौतम गंभीर के पार्टी में आने से बीजेपी को फायदा होगा. वह पार्टी कार्यकर्ता के रूप में प्रचार करेंगे. चुनाव लड़ाने के सवाल पर जेटली ने कहा कि इसका फैसला चुनाव अभियान समिति करेगी.
अरुण जेटली ने नवजोत सिंह सिद्धू का बिना नाम लिए कहा, ‘हमारे पास अनुभव है कि कैसे एक क्रिकेटर अचानक पाकिस्तान के प्रति सहानुभूति रखने वाला बन गया, कम से कम गौतम गंभीर का ऐसा कोई पुराना इतिहास नहीं है.’
सैम पित्रोदा के बयान पर अरुण जेटली ने कहा कि ये अपने आप में दुर्भाग्यपूर्ण है. जो लोग इस देश को समझते नहीं है, वही इस तरह का बयान दे सकते हैं.
26/11 के वक्त ही आतंकवाद की लड़ाई शुरू हो जानी चाहिए थी. पहले से हम आतंकवाद से झुझते रहे है. मोदी सरकार ने फैसला किया है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी. हमने फैसला किया कि जहां से आतंकवाद की शुरुआत हो रही है, वहां जाकर हम खत्म कर सकते है. हमने दो अटैक किया, जो सफल रहा.
Please follow and like us: