जालंधर में रामलीला देखकर लौट रही पोलियोग्रस्त लड़की से नशा तस्कर और उसके साथी ने किया गैंगरेप


प्रदीप शर्मा ‘नोनू’
जालंधर, (PNL) : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। लैदर कांप्लेक्स रोड पर मंगलवार देर रात रामलीला दैखकर लौट रही पोलियोग्रस्त लड़की से दो युवकों ने गैंगरेप कर दिया। इनमें एक आरोपी नशा तस्कर है। हैरत वाली बात ये रही कि दोपहर दो बजे तक पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था। कांग्रेसी पार्षद लखबीर सिंह बाजवा खुद थाने पहुंचे और लड़की के बयान करवाए। पन्नू विहार की रहने वाली 24 साल की युवती ने बताया कि वह रामलीला देखकर घर लौट रही थी।
उसने बताया कि वह सही ढंग से चल नहीं सकती और वेसाखी का सहारा लेकर चलती है। रास्ते में उसे दो युवकों ने किडनैप किया और बस्ती बावा खेल में एक मंदिर के पास घर में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ रेप किया और फिर घर से बाहर फेंक दिया। कांग्रेसी पार्षद बाजवा ने बताया कि थाना बस्ती बावा खेल पुलिस युवती की शिकायत तक नहीं दर्ज कर रही थी। जब उन्होंने विरोध किया तो बयान लेने लगे। उन्होंने बताया कि इनमें एक युवक नशा तस्कर है और सात साल जेल भी रहकर आ चुका है।
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.