हद हो गई : देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, लड़की हुई गर्भवती, डायरेक्टर-प्रिंसिपल समेत 9 गिरफ्तार

देहरादून, (PNL) : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में स्कूल परिसर के अंदर 10वीं की एक छात्रा का गैंगरेप हुआ, जिससे पीड़ित गर्भवती है. इस वारदात के बाद स्कूल के डायरेक्टर, प्रिंसिपल, एक अफसर की पत्नी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस पूरी घटना में चार नाबालिग छात्र भी शक के घेरे में हैं. इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
इस घटना से सवाल उठता है कि आखिर बेटियां कहां जाए. कहां रहे. कैसे जिए. हर रोज बेटियों के साथ महापाप हो रहा है, लेकिन जवाब कहीं नहीं है. गांव से लेकर शहर तक बेटियों का वही हाल. वही बेबसी. एक हफ्ता भी नहीं हुआ है रेवाड़ी में सीबीएसई की टॉपर और राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ. अब देहरादून में भी गैंगरेप हुआ है.
स्कूल में होता रहा गैंगरेप और किसी को नहीं लगी भनक
बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा से स्कूल में गैंगरेप होता रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी. जब पीड़ित लड़की की तबीयत खराब हुई और उसे अस्पताल ले गया तब जाकर पता चला कि वो तो प्रेगनेंट है. उसका गर्भपात तक कराने की कोशिश की गई. पीड़ित छात्रा स्कूल के ही हॉस्टल में अपनी बड़ी बहन के साथ रहकर पढ़ाई कर रही थी.
इस मामले में सहसपुर पुलिस ने रेप और इस वारदात को दबाने की कोशिश के आरोप में स्कूल के डायरेक्टर, प्रिंसिपल समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उत्तराखंड बाल अधिकार संरक्षण की टीम भी स्कूल पहुंची और छात्रा और उसके अभिभावकों से मिली. गैंगरेप के सभी आरोपी छात्र नाबालिग बताए जा रहे हैं.
Please follow and like us: