वेस्टर्न यूनियन और ऐबिक्सकैश की तरफ से वैशाखी पर फ्री फाइन किड्स गेमिंग जोन स्पॉनसर

जालंधर, (PNL) : वर्ल्ड की सबसे बड़ी इंटरनेशनल मनी ट्रांसफर कंपनी वेस्टर्न यूनियन और एबिक्सकैश इंडिया की लीडिंग फाइनेंशियल एक्सचेंज कंपनी की तरफ से 12 से 14 अप्रैल 2019 को होटल स्काईलार्क में लगाए अपैक्स ट्रेड फेयर फाइन फ्री किड्स कार्नर स्पॉनसर किया गया जिसका आयोजन फाइन मीडिया द्वारा किया गया। बच्चों और उनके पेरेंट्स ने खूब इंजॉय किया। साथ ही साथ यहां पर सेल्फी कॉर्नर और मेगा लकी ड्रॉ का भी आयोजन किया गया। मेघा लकी ड्रॉ में फर्स्ट प्राइज श्रीमती वीणा, सेकंड प्राइस मिस्टर सुनील चौहान और थर्ड प्राइज मिस्टर गौरीशंकर का निकला।
वेस्टर्न यूनियन और एबिक्सकैश की तरफ से स्पॉनसर इस फ्री फाइन किड्स कार्नर में ट्रेड फेयर पर शॉपिंग करने आये हज़ारों कस्टमर्स ने विजिट किया। खूब एन्जॉय भी किया। हर रोज शाम को फन गेम्स का भी प्रोग्राम किया जाता रहा। इस में बच्चों को अलग अलग टैलेंट्स दिखने का मौका भी दिया गया, प्रश्न पूछे गए, गेम्स खिलाये गए और स्पेशल गिफ्ट्स भी दिए गए। पब्लिक में बहुत उत्साह देखने को मिला। लोगों ने इस फ्री फन गेम्स आयोजन को बहुत सराहा। किड्स कार्नर में बहुत भीड़ देखने को मिली।
इस मौके पर वेस्टर्न यूनियन से मिस्टर विशाल विज और एबिक्सकैश की तरफ मिस्टर भसीन और उनकी टीम विशेष रूप से उपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि कंपनी ऐसे आयोजन करती रही और आगे भी ऐसे ही आयोजन करते रहेंगे। और उन्होंने बताया की 1 अप्रैल 2019 से 30 तक वेस्टर्न यूनियन कस्टमर के लिए स्पेशल कांटेस्ट “बैसाखी उत्सव ऑफर” भी चल रहे है। इस 3 महीने में कस्टमर को हर 3 ट्रांसक्शन पर स्पेशल गिफ्ट दिए जा रहा है।
Please follow and like us: