36000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे प्लेन का इंजन हुआ खराब, बाल-बाल बचे यात्री, चंडीगढ़ आ रही थी फ्लाईट

इंदौर, (PNL) : हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रहे जेट एयरवेज के विमान का 36000 फीट की ऊंचाई में इंजन खराब हो गया, जिसके बाद उसकी इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. विमान में क्रू मेंबर्स सहित 104 लोग सवार थे. गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और सभी लोग सुरक्षित हैं.
जानकारी के अनुसार, हैदराबाद से चंडीगढ़ जा रहे जेट एयरवेज का 9डब्ल्यू 955 विमान का एक इंजन इंदौर से पहले फेल हो गया. पायलट ने तत्काल इंदौर एयरपोर्ट से संपर्क कर फ्लाइट की सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग करायी. इस घटना से विमान में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई. हालांकि सभी 104 यात्री और क्रू मेंबर इंदौर एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिए गए.
यात्रियों को सुरक्षित उतारने के बाद जेट एयरवेज द्वारा इंदौर एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों के लिए खाने-पीने की सुविधा उपलब्ध करवाई गई. इसके बाद दूसरे विमान से सभी यात्रियों को चंडीगढ़ के लिए रवाना किया गया. विमान के फेल हुए इंजन के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया. इसकी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि विमान के टेकऑफ के बाद ही पायलट को तकनीकी गड़बड़ी की आशंका हो गई थी और सूझबूझ से इंदौर एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई.
Please follow and like us:
error: Content is protected !!