क्या खाक बनेगी स्मार्ट सिटी : लुधियाना में पांच साल की बच्ची की कुत्ते के काटने से मौत, परिवार ने शहर छोड़ने का लिया फैसला

लुधियाना, (PNL) : स्मार्ट सिटी बनाने के बड़े-बड़े दावे करने वाला नगर निगम आवारा कुत्तों से शहरवासियों को निजात नहीं दिला सका है। सराभा नगर की रहने वाली पांच साल की बच्ची की कुत्ते के काटने से मौत हो गई है। इस खबर से जहां इलाके में गम का माहौल है, वहीं परिवार वालों ने लुधियाना शहर ही छोड़ने का फैसला ले लिया है। उन्होंने कहा कि वह अब मोहाली जाकर बसने लगे हैं।
जानकारी के मुताबिक सराभा नगर की रहने वाली पांच साल की असीस कूनर को पांच अक्तूबर की सुबह स्कूल की बस का इंतजार करते समय घर के बाहर ही एक आवारा कुत्ते ने काट लिया था। बच्ची ने आकर घर बताया था कि कुत्ते ने उसे गिरा दिया है। पहले उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराया गया। कुछ दिन बाद आसीस की तबियत सुधरने के बजाय और बिगडऩे लगी तो पारिवारिक डॉक्टर की सलाह पर पहले एक निजी अस्पताल लेे जाया गया जबकि बाद में पीजीआई, चंडीगढ़ रेफर किया गया। अब बच्ची को वहां मौत हो गई है।
बच्ची के पिता अमरदीप सिंह कुंवर ने लुधियाना नगर निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए रोष जताया कि स्मार्ट सिटी के बड़े-बड़े दावे करने वाला नगर निगम करोड़ों रुपए का टैक्स वसूल करता है मगर आवारा कुत्तों की समस्या का हल करने के लिए वह गंभीर नहीं है।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!