डिंपल करतारपुरिया मर्डर केस ट्रेस, इस वजह से की गई थी हत्या, मास्टरमाइंड गिरफ्तार, पढ़ें

प्रदीप शर्मा ‘नोनू’
जालंधर, (PNL) : करतारपुर में कुछ दिन पहले मनजिंदर सिंह उर्फ डिंपल करतारपुरिया के कत्ल को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। पुलिस ने केस के मास्टरमाइंड करतारपुर के कूदोवाल के रहने वाले जतिंदर उर्फ भोलू को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी करतारपुर दिग्विजय कपिल ने बताया कि 2014 में भोलू का डिंपल के साथ झगड़ा हुआ था।
डिंपल ने भोलू को बेरहमी से पीटा था, जिस कारण भोलू करीब डेढ़ महीने तक अस्पताल में दाखिल रहा था। उसके बाद से भोलू में बदले की भावना जाग रही थी। इसी के चलते कुछ दिन पहले भोलू ने अपने दो साथियों को भेजकर डिंपल की गोलियां मरवाकर हत्या करवा दी। शूटर फिलहाल पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।
बता दें कि डिंपल (35) करतारपुरिया सात दिसंबर को अपनी दुकान साई आर्ट गैलरी में बैठा हुआ था। उसकी दुकान में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति पहुंचे। उन्होंने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे। दुकान में घुसते ही उनमें से एक ने डिंपल पर तीन गोलियां दाग दीं। डिंपल की मौके पर ही मौत हो गई थी। हमलावर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। गोलियों की आवाज से वहां अफरा तफरी मच गई। दहशत के कारण किसी ने भी हमलावरों का पीछा नहीं किया था।
Please follow and like us: