जालंधर : पहला ही मैच हारी मीडिया इलेवन की टीम, जिला प्रशासन ने मारी बाजी, एसीपी माहल बने मैन ऑफ द मैच

जालंधर, (PNL) : मीडिया इलेवन और जिला प्रशासन के बीच खेला गया पहला मैच मीडिया इलेवन की टीम हार गई। जिला प्रशासन की टीम ने मीडिया इलेवन को 85 रन पर ही ऑल आउट कर दिया। एसीपी नवनीत सिंह माहल को पांच विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच बनाया गया है। मीडिया इलेवन की टीम मे टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। जिला प्रशासन की तरफ से विकास और हरमिंदर ने ओपनिंग की।
विकास के 70 रन की बदौलत जिला प्रशासन की टीम ने 16 ओवरों में मीडिया इलेवन को 151 रनों का टारगेट दिया। मीडिया इलेवन की तरफ से जसप्रीत सिंह ने चार तो नरेंद्र नंदन ने दो विकेट हासल किए। रनों का पीछा करने उतरी मीडिया टीम की शुरूआत बहुत बढ़िया हुई। मीडिया की तरफ से प्रभमीत और सुनील शर्मा बतौर ओपनर भेजे गए। मीडिया को पहला झटका 54 रन पर लगा और फिर एकाएक टीम 85 रन पर ढेर हो गई।
जिला प्रशासन की तरफ से पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर, एसएसपी देहाती नवजोत सिंह माहल, एडीसी सुमित, एडीसी जतिंदर जोरवाल, आईएएस परमवीर सिंह, आईएएस हिमांशु जैन, डीपीआरओ मनविंदर सिंह और एपीआरओ जतिंदर सिंह भी खेले। इस मौके पर डीसी वरिंदर शर्मा, सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और पुखराज हेल्थ केयर के चेयरमैन सुखदीप सिंह चीमा भी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए मैदान में उतरे।
Please follow and like us: