जालंधर : चौधरी संतोख सिंह 22 अप्रैल को दाखिल करेंगे नामांकन, कैप्टन भी पहुंचेंगे

जालंधर, (PNL) : टिकट विवाद को लेकर चल रही जंग फिलहाल ठंडी पड़ती नजर आ रही है। मोहिंदर सिंह केपी की बगावत काम नहीं आई है। चौधरी संतोख सिंह 22 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि उनके नामांकन में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह खुद पहुंचेंगे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यालय ने उन्हें सूचित किया है कि वह विशेष रूप से 22 अप्रैल को उनका नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए हमारे साथ आएंगे, जहां जालंधर के सभी विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता नामांकन पत्र दाखिल करने में शामिल होंगे।
राजनीतिक रणनीति पर चर्चा करने और चुनाव प्रचार को मजबूत करने के लिए बुधवार को चौधरी के घर पर 2017 के विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ने वाले सभी विधायकों और उन लोगों की एक बैठक हुई। बैठक में उपस्थित विधायकों में परगट सिंह (जालंधर कैंट), अवतार हेनरी एवं जूनियर बावा हैनरी, (जालंधर नार्थ), चौधरी सुरिंदर सिंह (करतारपुर), हरदेव सिंह लाड्डी शेरोवालिया (शाहकोट) और राजिंदर बेरी (जालंधर सेंट्रल) और विधानसभा चुनाव लड़ने वाले लोग शामिल हैं। 2017 में जगबीर बराड़ (नकोदर) और विक्रमजीत सिंह चौधरी (फिल्लौर) सहित।
बैठक में शहर के मेयर जगदीश राजा, वरिष्ठ उप महापौर सुरिंदर कौर, जिला कांग्रेस अध्यक्ष (शहरी) बलदेव सिंह देव और जिला कांग्रेस अध्यक्ष (देहाती) सुखविंदर सिंह लल्ली भी मौजूद थे। विधायक सुशील रिंकू (जालंधर वेस्ट) बैठक में भाग लेने नहीं आ सके क्योंकि वह किसी काम के लिए चंडीगढ़ से दूर थे। विधायकों ने चौधरी को आश्वासन दिया कि वे 22 को नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए अपने समर्थकों की अधिकतम शक्ति के साथ आएंगे।
Please follow and like us: