चंडीगढ़ से टिकट लेने की दौड़ में नवजोत कौर और पवन बंसल के बाद अब ये दिग्गज नेता आया सामने, ठोकी दावेदारी

चंडीगढ़, (PNL) : चंडीगढ़ लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस में सियासी पारा चढ़ गया है, क्योंकि एक के बाद एक कांग्रेसी दिग्गज इस सीट से टिकट पाने के लिए दावा ठोक रहे हैँ। इस सीट से टिकट पाना ही नाक का सवाल बन गया है।
कांग्रेस की टिकट के लिए पवन बंसल और नवजोत कौर सिद्धू के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने भी दावा ठोक दिया है। मनीष तिवारी ने रविवार को सेक्टर-35 के कांग्रेस भवन में अपनी दावेदारी पेश की। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा की मौजूदगी में आवेदन किया।
तिवारी ने अपने आवेदन में कहा कि वे चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं, इसलिए आवेदन कर रहे हैं। कृपया टिकट मुझे ही दें। वहीं नवजोत कौर और मनीष तिवारी की दावेदारी सामने आने से पवन बंसल गुट परेशन हो गया है। अब टिकट की लड़ाई तीन दिग्गजों के बीच है, देखते हैं कौन जीतता है।
जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी ने चंडीगढ़ से लोकसभा टिकट के लिए अकेले पवन बंसल का नाम हाईकमान को भेजने का प्रस्ताव पास किया था। इसके बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी पूर्व सीपीएस डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने भी आवेदन करके टिकट मांगा है।
Please follow and like us: