पंड्या-राहुल विवाद में अब करण जौहर के खिलाफ केस दर्ज, मुसीबत में फंसे

जोधपुर, (PNL) : करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की कंट्रोवर्श‍ियल चैट के बाद मचा तूफ़ान अभी थमा नहीं है. ये मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा और सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंचा. विवादित कमेंट के लिए दोनों क्र‍िकेटर्स की जमकर आलोचना भी हुई. अब इस मामले की आंच करण जौहर पर भी पड़ती नजर आ रही है.
करण जौहर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. खबर है कि महिलाओं पर विवादित टिप्पणी के लिए हार्दिक पंड्या-केएल राहुल समेत कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस मामले में पहली बार करण जौहर कानूनी पचड़े में फंसते दिख रहे हैं.
किस वजह से शुरू से हुआ था विवाद
पंड्या ने चैट शो में करण से बातचीत के दौरान महिलाओं को लेकर टिप्पणी की थी जिसे आपत्तिजनक माना गया. दिसंबर में इस शो को टेलीकास्ट किया गया था. विवाद बढ़ने के बाद ऑनलाइन चैनल हॉटस्टार ने इसे अपने चैनल से हटा दिया था. महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में पंड्या और राहुल को जांच पूरी होने तक निलंबित भी कर दिया गया था. हालांकि विवाद बढ़ने पर पंड्या ने माफी मांग ली थी. भारतीय टीम में उनकी वापसी भी हो गई है.
करण जौहर ने इस मामले में खेद जताया था. उन्होंने कहा था, “मैं क्रिकेट फ्रेटर्निटी से गुजारिश करना चाहता हूं कि मुझे दूसरा चांस दें. मैं अगली बार क्रिकेट पर पूरी स्टडी करूंगा. मेरी मां क्रिकेट की फैन हैं. उन्होंने उस सब पर दुख जताया, जो कुछ हार्दिक पांड्या के साथ हुआ.”
करण जौहर ने माना कि लोग राहुल और पांड्या से खासे नाराज थे. उन्होंने यह भी कहा था, “मेरी मां तक मुझसे खफा थीं. वे हार्दिक पांड्या की फैन हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम उसके साथ ऐसा कैसे कर सकते हो. मैंने कहा कि मैंने कुछ नहीं किया है. मैं जानता हूं कि जिन महिलाओं का अपमान हुआ है, उनमें से एक मेरी मां भी है.”
Please follow and like us: