कैप्टन-सिद्धू में फिर तनातनी, सिद्धू बोले-मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी, उन्होंने ही पाकिस्तान भेजा था

हैदराबाद, (PNL) : पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह में फिर से तनातनी हो गई है। सिद्धू ने शुक्रवार को कहा है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ही उनके कैप्टन हैं और वह उनके कहने पर ही करतापुर कॉरिडोर के शिलान्‍यास कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पाकिस्तान गए थे।
हैदराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमिटी की बैठक के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘मुझे राहुल गांधी ने पाकिस्तान जाने को कहा था। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुझे रोका था, लेकिन मेरे कैप्टन तो राहुल गांधी हैं। कैप्टन (अमरिंदर सिंह) के भी कैप्टन राहुल गांधी ही हैं। पाकिस्तान से लौटकर आने पर शशि थरूर, हरीश रावत, रणदीप सुरजेवाला जैसे शीर्ष नेताओं ने मेरी पीठ भी थपथपाई थी।’
बता दें कि कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान में गुरुनानक देव की निर्वाणस्थली करतारपुर में कॉरिडोर बनाने का काम शुरू किया गया है, जिसके शिलान्यास के लिए सिद्धू को भी न्‍योता दिया गया था और वह वहां गए भी थे। सिद्धू ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर के लिए पाकिस्‍तान जाने पर जिन लोगों ने उनका मजाक उड़ाया था, अब वही लोग यूटर्न ले रहे हैं। यही नहीं मैंने पाकिस्‍तान के नेताओं से वादा किया था कि दोबारा आऊंगा और मैंने अपना वादा निभाया।
Please follow and like us: