नहर में गिरी तेज रफ्तार बस, 25 की मौत, मरने वालों में अधिकतर बच्चे, मोदी-राहुल ने जताया दुख

मंड्या, (PNL) : कर्नाटक के मंड्या में बड़ा हादसा हुआ है. यहां शनिवार को पांडवपुरा तालुक में कनागमराडी के नजदीक एक बस नहर में गिर गई जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.
बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए लोगों में अधिकतर स्कूली बच्चे थे. सभी बच्चे स्कूल से हाफ डे में घर लौट रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने हादसे पर दुख जताया है और अपने सभी प्लान रद्द कर वो हादसे वाली जगह पर पहुंच रहे हैं.
बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस पर अपना संतुलन खो दिया था जिसके चलते बस नहर में जा गिरी. राज्य के उप मुख्यमंत्री जी. परमेश्वर भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि हादसे में 25 लोगों की मौत हुई हैं. मुझे लगता है कि ड्राइवर सही तरीके से गाड़ी नहीं चला रहा था. हम मामले में और अधिक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं.
मंड्या में हुए हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भगवान हादसे में मारे गए लोगों के परिवार को ताकत दे. वहीं हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शोक जताया है. उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति सांत्वना प्रकट की है. उन्होंने ट्वीट किया मैं हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.
Please follow and like us: