चंडीगढ़ में फुट स्पा के बहाने होटल में ब्रिटिश महिला के साथ रेप, पढ़ें

चंडीगढ़, (PNL) : टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने आई ब्रिटिश महिला से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी कर्मचारी महिला को फुट स्पा देने आया था। थाना आईटी पार्क के अंतर्गत एक प्रतिष्ठ होटल में पुरुष साथी के साथ ठहरी यूके निवासी महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया गया। विदेशी महिला ने इस संबंध में पहले अपने जानकारों को बताया और फिर होटल स्टाफ के अन्य सदस्यों के माध्यम से जानकारी पुलिस तक पहुंची।
थाना आईटी पार्क पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विदेशी महिला के बयान लिए और फिर उसका मेडिकल कराया। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक यूके निवासी महिला करीब पांच दिन से एक नामचीन होटल में पुरुष साथी के साथ ठहरी थी। शुक्रवार को महिला फुट स्पा के लिए रूम में गई। इस दौरान कर्मचारी ने महिला से दुष्कर्म किया और उसे धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने होटल प्रबंधन से आरोपी से संबंधित पूरा रिकॉर्ड हासिल कर लिया है।
अब पुलिस आरोपी के घर और उसके अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। उसके मोबाइल नंबर की लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है। सूत्रों की मानें तो आरोपी का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ मिला है। पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी सुराग तलाश रही है।
Please follow and like us: