अमृतसर में बम धमाका, निरंकारी भवन पर ग्रेनेड से हमला, तीन की मौत, 12 घायल

अमृतसर, (PNL) : पंजाब के अमृतसर से एक बड़े विस्फोट की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार कुछ लोगों ने यहां पर निरंकारी भवन में बम फेंका जिसके बाद वहां भीषण धमाका हुआ। भयंकर विस्फोट में 3 लोगों की मौत हो गई है। हमले में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।
मिल रही जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दो लड़कों ने निरंकारी भवन में बम फेंका। एएनआई के मुताबिक अमृतसर के राजासांसी गांव स्थित निरंकारी भवन में ये बम धमाका हुआ है। जानकारी मिल रही है कि बाइक सवार युवकों ने ग्रेनेड से ये हमला किया है।
आईजी सुरिंदर पाल सिंह परमार ने कहा है कि जानलेवा हमले में 3 की मौत और करीब 10 लोग घायल हुए हैं। अमृतसर में हुए बम धमाके को देखते हुए राजधानी दिल्ली में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक निरंकारी भवन के अंदर धार्मिक आयोजन किया जा रहा था उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने उन पर ग्रेनेड फेंक दिया। हमले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस बल पहुंच गई। आईजीपी एसपीएस परमार ने कहा है कि हम पूरी जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं। डीसी कमलदीप सिंह ने बताया कि घायलों में से एक की हालत काफी गंभीर है।
Please follow and like us: