अमृतसर में देर रात सुनाई दी गई धमाकों की आवाजें, PNL पर जानें आखिर क्या हुआ था कल रात

अमृतसर, (PNL) : पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैम्प पर भारतीय वायु सेना के एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बना हुआ है. किसी भी स्थिति से निपटने को लेकर भारत चौकस है. इसी क्रम में भारतीय वायु सेना (IAF) ने गुरुवार रात पंजाब में पाकिस्तान सीमा के समीप अभ्यास किया. इस अभ्यास में बड़े पैमाने पर भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने हिस्सा लिया.
पंजाब में पाकिस्तान सीमा के पास जब भारतीय वायु सेना का यह अभ्यास चल रहा था, उसी दौरान आसपास के इलाकों में भारी विस्फोट की आवाजें सुनी गईं. इससे अमृतसर शहर में लोगों में तमाम तरह की आशंकाएं जाहिर की जाने लगीं. असल में अभ्यास के दौरान बड़ी संख्या में वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने पंजाब और जम्मू क्षेत्र के ऊपर सुपर सोनिक बूम तैयार कर दिया था. इसी वजह से विमानों के गुजरने के बाद भारी विस्फोट की आवाजें सुनी गई थीं.
असल में, पंजाब के अमृतसर शहर में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात दो तेज आवाजों से लोग दहल गए. उस समय इन तेज आवाजों के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका. लेकिन लोग इसका जिक्र सोशल मीडिया पर करने लगे. कुछ स्थानीय लोगों ने आजतक से बातचीत में इस तेज आवाज की घटना की पुष्ट‍ि की.
वहीं प्रशासन ने देर रात शहर के लोगों के बीच पहुंचकर लोगों को बताया कि वे किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें. एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने देर रात शहरवासियों से कहा, मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे सोशल मीडिया पर अफवाहों पर विश्वास न करें. सब कुछ ठीक है, हमारी जानकारी के अनुसार कुछ भी नहीं हुआ है.
Please follow and like us: