लोकसभा चुनाव को लेकर नक्सलियों ने बीजेपी नेता के घर को डायनामाइट से उड़ाया

गया, (PNL) : बिहार के गया में पूर्व एमएलसी और बीजेपी नेता अनुज कुमार सिंह के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट लगाकर उड़ा दिया। घर को उड़ाने के बाद नक्सली वहां से भाग निकले। हालांकि, घटना स्थल पर एक पर्चा छोड़ गए जिस पर चुनाव को वहिष्कार करने की बात लिखी हुई है। इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. पुलिस नक्सलियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।
जानकारी के अनुसार, डुमरिया में पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर है। यहां उनके चाचा के परिवार के सदस्य और एक मजदूर रहते हैं। नक्सलियों ने बुधवार रात करीब 11 बजे उड़ा दिया। साथ ही अनुज सिंह के चचेरे भाई जय सिंह के साथ नक्सलियों ने मारपीट भी की। इस बारे में एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मौके पर पुलिस जांच कर रही है। नक्सलियों को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बताया जा रहा है कि पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह को नक्सली धमकी दे रहे थे। नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार का ऐलान कर रखा है जिसके चलते उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। गौरतलब है कि 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी नक्सलियों ने इसी तरह जनार्दन राय के घर को विस्फोट कर उड़ा दिया था. फिलहाल नक्सलियों की धरपकड़ का काम चल रहा है।
Please follow and like us: