#MeToo टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार पर गंभीर आरोप, माडल बोली-एक रात सोने के लिए किया जा रहा था मजबूर

मुंबई, (PNL) : बॉलीवुड इन दिनों #MeToo मूवमेंट से पूरी तरह हिल गया है. एक के बाद एक इंडस्ट्री के कई बड़े नाम इस कठघरे के घेरे में आ गए हैं. अब टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.
सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई आपबीती पर पीड़‍िता ने ल‍िखा, मुझे 3 फिल्मों में गाने का कॉट्रेक्ट मिला था. लेकिन मुझे फिल्म से महज इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उसने टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार के साथ सोने से मना कर दिया था. महिला ने बताया है कि ये बात कहकर भूषण को मना कर दिया था. ”मैं काम और प्लेजर के लिए किसी के साथ नहीं सोती हूं. अगर फिल्म पाने के लिए यह सब करना होगा तो मैं बैकआउट करती हूं.”
महिला ने अपने ट्विटर पर इस बात को भी बताया है कि भूषण कुमार ने उसे धमकी दी थी अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वो उसे कभी इस इंडस्ट्री में काम करने नहीं देंगे और यहां से उसे जाने पर मजबूर कर देंगे. मह‍िला ने ल‍िखा, मैं इस बारे में 3 साल बाद बात कर रही हूं, क्योंकि मुझे मेरे पर‍िवार का सपोर्ट है. लेकिन मैं ऐसी कई लड़कियों के बारे में जानती हूं जो अपनी आवाज नहीं उठा सकती हैं.
भूषण कुमार ने किया आरोपों से इंकार
भूषण कुमार ने भी इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए इन सारे आरोपों को गलत बताया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि यह सब उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है. द ह‍िंदू की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक भूषण कुमार ने इस मामले में मुंबई पुल‍िस में श‍िकायत दर्ज कराई है. साथ ही मामले की जांच करने को कहा है.
भूषण कुमार के सपोर्ट में आईं उनकी पत्नी द‍िव्या
दिव्या ने ट्वीट कर कहा, ‘टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है. लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे. हालांकि #metoo मूवमेंट का उद्देश्य समाज से गंदगी को हटाना है लेकिन यह दु:खद है कि कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं.
Please follow and like us: