ट्रक ड्राइवरों की कहानी ब्यां करेगी ‘बंजारा : द ट्रक ड्राइवर’, जालंधर पहुंचे बब्बू मान ने बयां की कहानी

जालंधर, (PNL) : पंजाबी इंडस्ट्री के सुपरस्टार बब्बू मान स्टारर फिल्म ‘बंजारा : द ट्रक ड्राइवर’ 7 दिसंबर को पंजाब सहित, देश-विदेश के ट्रक ड्राइवरों की कहानी ब्यान करेगी। इस बारे सोमवार को फिल्म की स्टार कास्ट शहर के ‘थ्रोबैक स्टोरी’ पहुंची जिसमे हीरो बब्बू मान, प्रोड्यूसर राणा आहलूवालिया तथा ओहरी प्रोडक्शन के विवेक ओहरी शामिल हुए।
इस बारे बब्बू मान ने बताया कि 2014 में आई उनकी फिल्म बाज़ के बाद यह उनकी ट्रक ड्राइवर भाइयों को समर्पित फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है जिसमे पंजाब सहित देश-विदेश में बसते ट्रक ड्राइवर भाइयों की दास्तां ब्यान की गई है। उन्होने बताया कि इसमें 3 जेनरेशन दिखाई गई है जिनमें पहली 1947 के हरनेक सिंह, दूसरी 1984 के नछत्तर सिंह तथा तीसरी 2018 के बिंदर सिंह की है जिनका ट्रिपल रोल उन्होने अदा किया है। उन्होने बताया कि यह फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है।
इस मौके पर प्रोड्यूसर राणा आहलुवालिया ने बताया कि फिल्म की शूटिंग दौरान हीरो बब्बू मान तथा हीरोइन श्रद्धा आर्य ने बहुत ही सपोर्ट किया तथा 7 दिसंबर को जब इनकी मेहनत दर्शकों के सामने आएगी तो आशा है कि दर्शक भरपूर सपोर्च करेंगे। फिल्म में संगीत बब्बू मान का ही दिया हुआ है और उन्होने ही सभी गीत गाए हैं।
बंजारा : द ट्रक ड्राइवर’ में मुख्य तौर पर बब्बू मान के अतिरिक्त श्रद्धा आर्य, राणा रणबीर, गुरप्रीत भंगू, जिया मुस्तफा, मलकीत रौणी, प्रकाश यादू, सारा खतरी आदि अभिनय करते दिखेंगे। फिल्म को डायरैक्ट मुश्ताक पाशा ने किया है, स्टोरी व स्क्रीनप्ले धीरज रतन की है, सिनेमेटोग्राफी बिनेंद्र मेनन व पंकज कथूरिया ने की है। फिल्म को प्रोड्यूस राणा आहलुवालिया, ओहरी प्रोडक्शन, मान फिल्मस, अमेरिकन सिस्टम मोशन पिक्चर्स तथा डिस्ट्रीब्यूट ग्लोब मूवीज़ ने किया है। फिल्म भारत के अतिरिक्त कनाडा में रिलीज की जा रही है।
Please follow and like us: