जालंधर : सेहरा फील्ड के बाबा कत्ल केस में पूर्व पार्षद सुखमीत डिप्टी भी नामजद, पढ़ें

-हत्याकांड में शामिल बाजवा, चिद्दी और नोनी शर्मा व अन्यों की PNL पर देखें तस्वीरें
संदीप साही, जालंधर (PNL) : लाडोवाली रोड पर सेहरा फील्ड के दविंदर सिंह उर्फ बाबा कत्ल केस में थाना नई बारादरी की पुलिस ने किडनैपिंग केस में सजा काट रहे पूर्व पार्षद सुखमीत सिंह डिप्टी समेत 9 पर हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। पुलिस ने केस में गोपाल नगर के डिप्टी, राजा गार्डन के गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी बाजवा, राज नगर के जगराज सिंह उर्फ जग्गा चीमा, राजा गार्डन का गौरव ब्राह्मण, मकसूदां का गुरबख्श सिंह, बस्तियात के गोल्डी, मोहल्ला नीलामहल के प्रवीण कुमार चिद्दी, डीएवी कालेज के नोनी शर्मा और गोपी बाजवा की बहन सोनम बाजवा को शामिल किया है। ये केस दविंदर बाबा के भाई कमलप्रीत सिंह बब्बू के बयानों पर केस दर्ज हुआ है।
पुलिस को दिए बयान में बब्बू ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपने 38 साल के भाई बाबा के साथ दफ्तर में बैठा था। तभी वहां पर गोपी बाजवा, जग्गा चीमा, गौरव ब्राह्मण, गुरबख्श, गोल्डी व उसके साथी आ धमके। गोपी बाजवा ने ललकारा मारा कि आज दोनों भाइयों को मारकर जाना है। अदालत ने इन दोनों को सजा नहीं दी, लेकिन इन्हें अब हम सजा देंगे। बब्बू ने आरोप लगाया कि गोपी और जग्गा ने उसके भाई को गोलियां मारी। गौरव ब्राह्मण व गुरबख्श ने भाई को दातर मारे। बब्बू का आरोप है कि इस वारदात के पीछे सुखमीत सिंह डिप्टी, प्रवीण चिद्दी और नोनी शर्मा का हाथ है। साथ ही गोपी बाजवा की बहन सोनम बाजवा भी शामिल है। सोनम बाजवा पंजाब पुलिस में सब-इंस्पेक्टर है।
सुखमीत डिप्टी अभी भी पुलिस हिरासत में
बताया जा रहा है कि पुलिस ने रात ही सुखमीत डिप्टी को हिरासत में ले लिया था। पुलिस डिप्टी से पूछताछ कर रही है, लेकिन डिप्टी ने कहा कि उसका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। एडीसीपी सिटी वन परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि केस में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, मगर डिप्टी से अभी पूछताछ चल रही है।
Please follow and like us: