होटल में पिस्तौल निकालने वाला आशीष पांडे कल करेंगा सरेंडर, उसके साथ की सभी लड़कियों ने छोड़ा देश

नई दिल्ली, (PNL) : 5 स्टार होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे का अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है। वारदात को 78 घंटे हो चुके हैं, लेकिन बीएसपी के एक पूर्व सांसद राकेश पांडे के आरोपी बेटे को पुलिस अबतक नहीं पकड़ पाई है। वारदात के बाद आरोपी आशीष पांडे का आखिरी फोन लोकेशन यूपी के बस्ती में ट्रेस हुआ है। पुलिस ने लखनऊ के कई गेस्ट हाउस और होटल में दबिश दी है। नजदीकी दोस्तों और रिश्तेदारों के घर जाकर पूछताछ भी की है। वहीं एक न्यूज चेनल से बात करते हुए आशीष पांडे के चाचा ने कहा कि वह कहीं भागा नहीं है और हम अभी वकील की सलाह ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि आशीष कल सरेंडर करेगा।
दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने होटल को शो कॉज नोटिस भेजा है। साथ ही सूत्रों से ये बात भी सामने आ रही है कि वीडियो में दिख रही सभी लड़कियां विदेशी थी। एक लड़की लंदन और 2 लड़की दुबई की है। तीनों लड़कियां रविवार सुबह ही विदेश चली गई। तीनों लड़कियां आरोपी आशीष पांडे की दोस्त है। पुलिस ने सभी से फोन पर संपर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन किसी से भी पुलिस का संपर्क नहीं हो सका। होटल से पुलिस को सभी का नंबर मिला था।
क्या था मामला
दिल्ली के 5 स्टार होटल में शनिवार रात सनसनी फैल गई। बीएसपी के एक पूर्व सांसद के बेटे ने अपनी गुंडई दिखाई, बंदूक निकाली, खुलेआम गालियां दी। एक लड़के को जान से मारने की धमकी दी। इतना सब कुछ हुआ, लेकिन घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची ही नहीं। जब वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस को पता लगा कि दिल्ली के बड़े 5 स्टार होटल में ये सब ड्रामा हुआ। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, आरोपी की तलाश की जा रही है।
बेखौफ गुंडागर्दी दिखाने वाला ये शख्स आशीष पांडे है। ये पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे का बेटा है। भाई रितेश पांडे इस वक्त यूपी के जलालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। चाचा पवन पांडे का नाम इलाके का बच्चा-बच्चा जानता है। परिवार के पास अताह पैसा है। इतना सब कुछ है, इसलिए आशीष कानून को अपनी जेब में लेकर घर से निकलता है। इसी का एक नमूना उसने लखनऊ से दिल्ली आकर इस 5 स्टार होटल में दिखाया।
आशीष पांडे हयात होटल अपनी महिला मित्रों के साथ गया था। वहां एक शख्स से लेडीज टॉयलेट में घुसने को लेकर बहस हो गई। जब ये लोग होटल से बाहर निकले तो गेट के बाहर आशीष ने पिस्टल निकाल ली और सामने वाले शख्स को मारने की धमकी दी। आशीष बंदूक लेकर काली शर्ट पहने शख्स के बेहद करीब चला गया। सामने वाले शख्स के साथ भी एक लड़की थी वो बीच में आ गई, तभी साइड से एक लड़का भागता हुआ आया वो आशीष को समझाता हुआ पीछे ले गया, लेकिन आशीष चुप नहीं हुआ। लगातार गालियां और धमकी देता रहा। गाड़ी में बैठने के बाद भी उसने धमकी दी।
हाथ में बंदूक लिए आशीष जब ये हंगामा कर रहा था। उसके साथ तीन लड़कियां थीं, वो लड़कियां भी इंग्लिश में गालियां दे रही थीं। आशीष को उकसा रही थीं कि सामने वाले को सबक सिखाओ, गाड़ी में बैठी आशीष की साथी ने ही ये वीडियो बनाया। बंदूक लहराने और धमकियां देने के बाद आशीष अपनी बीएमडब्ल्यू कार से वहां से फरार हो गया। वो लखनऊ का रहने वाला है। खबर है कि वीडियो वायरल होने के बाद वो लखनऊ भाग गया।
आशीष की तलाश में एक टीम लखनऊ के लिए रवाना हुई है। उधर यूपी पुलिस भी आशीष को पकड़ने के लिए घर पहुंची, कई ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। फिलहाल सिर्फ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। कानून के जानकारों का कहना है कि आशीष पांडे वीडियो में साफ तौर पर जान से मारने की धमकी देता हुआ नजर आ रहा है।
केस में धमकी देने की धारा भी लगनी चाहिए। जांच होनी चाहिए कि पिस्टल लाइसेंसी है या गैर लाइसेंसी। आरोपी के पास अगर लाइसेंसी हथियार है, तो भी उसके दुरुपयोग पर लाइसेंस रद्द होना चाहिए।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!