तेजी से आ रहा था ट्रक, जवान ने आतंकी समझकर ड्राइवर को मारी गोली, पुलवामा हमले के बाद सेना सतर्क

जम्मू, (PNL) : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले के बाद सेना सतर्क है. हर जगह नाकेबंदी कर सेना वाहनों की जांच कर रही है. इस कड़ी में जम्मू के सांबा में ठीक पुलवामा की तरह एक ट्रक सेना के वाहन से टकराने वाला था कि इसे आत्मघाती हमलावर समझकर जवान ने ट्रक ड्राइवर को गोलियों से भून दिया.
बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. घायल की पहचान कठुआ के लौखली कूटा के रहने वाले नरेश कुमार के रूप में हुई है. इस बारे में सांबा के डीएसपी दीपक डिगरा ने बताया कि दो ट्रक काफी तेजी से चल रहे थे. तभी उनमें से एक सेना की क्यूआरटी वाहन के साथ टकराने लगा. सेना को लगा कि यह कोई आत्मघाती हमलावर है. इसके बाद जवानों ने गोलियां चला दी. जिसमें ट्रक ड्राइवर घायल हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है.
ट्रक ड्राइवर के भाई का आरोप सेना ने सामने से मारी गोली….
वहीं, घायल नरेश के भाई का कहना है कि नरेश ट्रक ड्राइवर का काम करता है. वह जम्मू के चट्ठा से माल छोड़कर घर की ओर आ रहा था तभी सेना का एक वाहन उसके सामने आया और जवान ने उसे गोली मार दी. इसके बाद घायल हालत में उसे छोड़कर जवान चले गए. उसने ट्रक मालिक को फोन करने मदद के लिए बुलाया. वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचे.
Please follow and like us: