लुधियाना में आर्कीटेक्ट की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

लुधियाना, (PNL) : पंजाब के लुधियाना से बड़ी खबर है। दुगरी इलाके में आज सुबह आर्कीटेक्ट की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक प्रदीप (32) दुगरी के पास एक कोठी देखने आया था। वापसी समय बाइक सवार युवक ने उस पर फायरिंग कर दी। उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। हत्या करने वाला युवक सीसीटीवी में कैद हो गया है। सूचना के बाद पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल खुद भी मौके पर पहुंचे। कमिश्नर ने कहा कि ये लूट नहीं सीधा-सीधा हत्या का मामला आया है। किसी रंजिश के चलते प्रदीप की हत्या की गई। आरोपी ने उसकी पीठ पर गोलियां मारी है।
जानकारी के अनुसार प्रदीप डुगरी फेस वन स्थित सुखदेव सिंह की कोठी में काम करवा रहा था। वह रोजाना सुबह कोठी आता और लेबर को काम समझाकर चला जाता था। गुरुवार सुबह नौ और सवा नौ बजे के बीच प्रदीप सुखदेव के घर पहुंचा। प्रदीप और सुखदेव ने आपस में डिस्कस करने के बाद मजदूरों को हिदायतें दी। इसी दौरान वह बात करते हुए बाहर आ गए।
इसके बाद सुखदेव घर के अंदर चला गया। जब प्रदीप कार में बैठने लगा तो वहां पहले से मौजूद बाइक सवार ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इससे वह घायल हो गया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं सामने घर में रहने वाली महिला ने बताया कि जब गोलियां चलीं तो उन्होंने सोचा कि घर के बाहर किसी ने पटाखे चलाए हैं। जब वह बाहर आई तो प्रदीप नीचे गिरा पड़ा था। वह पानी मांग रहा था। वह उसके लिए पानी और कुर्सी लाए। उन्होंने उसे कुर्सी पर बिठाया। इतने में सुखदेव बाहर आया और उसे अस्पताल ले गया जहां प्रदीप ने दम तोड़ दिया।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!