जालंधर : आनंद सुसाइड केस में नामजद अरुण सहगल रहा है बड़े नेता का खासमखास, लड़ चुका है पार्षद चुनाव

-इस समय पूर्व पार्षद और दशहरा कमेटी के मुख्य अधिकारी के साथ है उसकी सांठगांठ
-जालंधर वेस्ट में सरेआम चलता है जुआ, कांग्रेस और बीजेपी के नेता खाते हैं मोटी कमाई
संदीप साही, जालंधर (PNL) : टैगोर नगर में खुद को गोली मारकर खत्म करने वाले कारोबारी कमलजीत आनंद जैसे कई घर जालंधर वेस्ट में बर्बाद हो चुके हैं। इसका मुख्य कारण है जुआ और सट्टा। वेस्ट हलके में सरेआम जुए का कारोबार होता है। कांग्रेस और बीजेपी के कई नेता इस धंधे में लिप्त हैं और जुआरियों से मोटी कमाई खाते हैं। यही वजह है कि पुलिस इन्हें पकड़ने में गुरेज करती आ रही है।
कमलजीत आनंद सुसाइड केस में नामजद कांग्रेसी नेता अरुण सहगल वैसे दवाईयों का कारोबार करता है, लेकिन इसके साथ-साथ वह जुए का भी शौंक रखता है। सहगल की बस्तियों में दवा दुकान है। वह कांग्रेस के बड़े नेताओं का करीबी है, जिनमें से एक मौजूदा सांसद अभी भी है। अरुण सहगल 2002 से 2007 की कैप्टन सरकार दौरान निगम चुनाव भी लड़ चुका है, मगर वह हार गया था। इस समय वह एक पूर्व पार्षद और एक दशहरा करवाने वाली कमेटी के मुख्य अधिकारी का करीबी है। ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी हर काम में सांठगांठ है। उसे बचाने के लिए वह पूरा जोर लगा रहे हैं।
बीजेपी नेता का रिश्तेदार है बंटू सारंगल
इसी केस में नामजद शशि भूषण उर्फ बंटू सारंगल बस्तियात के बीजेपी नेता का रिश्तेदार है। बंटू सारंगल के घर कुछ महीने पहले पुलिस ने रेड करके जुआरी पकड़े थे। बंटू सारंगल ने अपने रिश्तेदार नेता के साथ फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो भी लगा रखी है। हालांकि उक्त नेता कह चुका है कि उसका बंटू सारंगल से अब कोई वास्ता नहीं रहा है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस और बीजेपी नेताओं की शह पर ही बस्तियात में जुए का कारोबार चल रहा है।
चावला पर आखिर क्यों किया गया रहम?
कमलजीत आनंद ने टैगोर नगर के जिस घर में सुसाइड की थी, वह घर बिल्डिंग मटीरियल का कारोबार करने वाले सरबजीत सिंह उर्फ बिट्टू चावला का था। चावला ने घटना के बाद सीसीटीवी के डीवीआर से भी छेड़खानी की थी। इसके बावजूद पुलिस ने चावला पर कोई कारवाई नहीं की। हालांकि उसके परिवार ने चावला पर पहले कोई आरोप नहीं लगाए थे, लेकिन रात को कमलजीत के भाई भूपिंदरजीत सिंह बाबी ने आरोप लगाए कि मामले में चावला का भी पूरा हाथ है। फिलहाल पुलिस आज प्रैस वार्ता करके खुलासा करेगी कि केस में किस-किस की गिरफ्तारी हो गई है।
Please follow and like us: