अमृतसर हमले पर राजनीति, अनिल विज बोले-आप नेताओं का PAK से लिंक, एजेंसियां करें जांच

अमृतसर, (PNL) : पंजाब के अमृतसर में हुए आतंकी हमले के बाद राजनीतिक बयानबाजी लगातार जारी है. आम आदमी पार्टी के नेता एचएस फुल्का के बयान की हर कोई निंदा कर रहा है, अब उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की जा रही है.
हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने सोमवार सुबह ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं की सुरक्षा एजेंसियों द्वारा पूछताछ की जानी चाहिए, उनके पाकिस्तानी समर्थन वाले बयान से ऐसा लगता है कि उनके लिंक वहां बैठे आतंकी से हो सकते हैं.
अनिल विज ने लिखा कि इन लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए और अब सेना प्रमुख को लेकर इस तरह का बयान देना काफी शर्मनाक है.
क्या था फुल्का का बयान?
पंजाब के आम आदमी पार्टी के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे एचएस फुल्का ने विवादित बयान दिया. उन्होंने अमृतसर में निरंकारी समागम में हुए आतंकी हमले के लिए सेनाध्यक्ष बिपिन रावत को जिम्मेदार बता दिया है.
उन्होंने कहा, ” सेनाध्यक्ष बिपिन रावत पंजाब में आकर बोल गए थे कि राज्य पर आतंकी हमले का खतरा है. हो सकता है कि उन्होंने ही अपने लोगों से ब्लास्ट करवाया हो ताकि उनका बयान गलत साबित ना हो.”
हालांकि, बयान पर बवाल के बाद एचएस फुल्का ने सफाई भी दी. उन्होंने बाद में कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. उन्होंने कहा कि मेरा बयान कांग्रेस के खिलाफ था, ना कि सेना प्रमुख के खिलाफ था.
Please follow and like us: