नया खुलासा : भारत के एयर स्ट्राइक में मारे गए थे पाकिस्तान सेना के पांच सैनिक, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की ओर से पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक पर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इमरान सरकार बार बार कह रही है कि इस कार्रवाई में कोई नहीं मारा गया है, लेकिन अब खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मानसेहरा इलाके में रहने वाले लोगों ने कहा कि एयर स्ट्राइक में कई पाकिस्तानी सैनिकों की भी मौत हुई है। जिससे ये भी खुलासा होता है कि पाकिस्तान सरकार जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों की सुरक्षा में सेना को तैनात करती है।
एक मीडिया हाउस के अंडर कवर रिपोर्टर ने जब टॉप के आस पास रहने वाले लोगों और सहरी की नूर मस्जिद में काम करने वाले इमाम से की गई बातचीत का ऑडियो जारी किया है। जिसमें स्थानीय लोग कह रहे हैं कि 26 फरवरी की आधी रात को बालाकोट में कायमत का मंजर था। एक के बाद एक लगातार चार धमाके हुए थे। इससे एक इमारत ध्वस्त हुई है। धमाके की आवाज काफी तेज थी जिससे हर कोई अपने घर से बाहर निकल आया। कुछ देर बाद वहां से 4-5 सैनिकों को मरा देखा गया था।
पाक सेना ने एयर स्ट्राइक वाली जगह को कब्जे में लिया
बता दें कि वायुसेना ने बालाकोट के जाबा टॉप में जैश के ट्रेनिंग सेंटर पर लेजर गाइडेड मिसाइलों से हमला किया था। इसमें बहुत अधिक संख्या में आतंकी मारे गए थे। एक इंटरनेशनल न्यूज एजेंसी हमले वाली जगह की रिपोर्टिंग के लिए कई बार कोशिश कर चुकी है, लेकिन इलाके में तैनात सुरक्षाबल के जवानों ने पत्रकारों को जाबा टॉप पर चढ़ने से रोक दिया। दुनिया में अपनी बदनामी के डर से पाकिस्तानी सेना ने एयर स्ट्राइक वाली जगह को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया है। इतना ही नहीं किसी भी पाकिस्तानी पत्रकार और न्यूज एजेंसी को भी एयर स्ट्राइक साइट पर जाने की इजाजत नहीं है।
Please follow and like us: