एयर इंडिया की फ्लाईट का दरवाजा बंद करते समय नीचे गिरी एयरहोस्टेस, पढ़ें

मुंबई, (PNL) : सोमवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की कर्मचारी के साथ बड़ा हादसा हो गया। एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस फ्लाइट का दरवाजा बंद करते वक्त नीचे गिर पड़ी। 53 वर्षीय एयर होस्टेस को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोमवार को फ्लाइट का दरवाजा बंद करते वक्त एक एयर होस्टेस नीचे गिर पड़ी। 53 वर्षीय एयर होस्टेस हर्शा लोबो नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने को तैयार फ्लाइट का दरवाजा बंद कर रही थीं जब उनके साथ ये हादसा हुआ। एआई 864, बोइंग 777-337 को सोमवार सुबह नई दिल्ली के लिए निकलना था।
हर्षा लोबो फ्लाइट का दरवाजा बंद करने आईं, जब वो नीचे गिर पड़ीं। उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके पैर में फ्रैक्चर है। हालांकि वो फ्लाइट से कैसे गिरीं, इसपर एयर इंडिया की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
अभी कुछ दिन पहले एयर इंडिया एक और हादसे का शिकार हो गया था। शुक्रवार को तिरुचिरापल्ली से दुबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट टेक ऑफ के वक्त दीवार से टकरा गई थी। गनीमत ये रही कि हादसे में किसी तरह का नुकसान नहीं रहा और फ्लाइट में मौजूद सभी 136 यात्री सुरक्षित थे। दीवार से टकराने का कारण एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क टूट जाना बताया जा रहा था।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!